Zindademocracy

फिल्म raanjhana के sequel का teaser हुआ रिलीज़, धनुष का लुक देख हो जाएंगे हैरान रांझणा के 10 पूरे होने पर डायरेक्टर आनंद एल राय ने धनुष के साथ नई फिल्म 'तेरे इश्क में' का ऐलान किया है.

BOLLYWOOD | आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘रांझणा’ के 10 साल आज पूरे हो गए. फिल्म में धनुष, अभय देओल, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, जीशान अय्यूब जैसे प्रतिभाशाली कलाकार थे. फिल्म की कहानी लोगों को आज भी याद है. इसके गानों पर आज भी लोग झूमते हैं. ‘रांझणा’ का खुमार अभी तक लोगों पर उतर ही नहीं पाया है कि आनंद एल राय ने धनुष के साथ अपनी नई फिल्म की पहली झलक शेयर कर दी है. इस झलक को देखकर आपको ‘रांझणा’ के कुंदन की याद आ जाएगी. इसके डायलॉग और म्यूजिक से साफ पता चल रहा है कि यह ‘रांझणा’ का सीक्वल है.

‘रांझणा’ के इस सीक्वल का नाम ‘तेरे इश्क में’ है. आनंद एल राय ने ‘रांझणा’ के 10 पूरे होने पर इस फिल्म की अनाउंटमेंट टीजर फैंस से शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि धनुष हाथ में एक जलती बोतल और सिगरेट पीते हुए दौड़ रहे हैं. दौड़ते-दौड़ते वह एक डायलॉग बोल रहे हैं, जो रांझणा से इस फिल्म को कनेक्ट कर रहा है.

आखिरी में वह बोतल को एक दीवार पर फेंकते हैं और आग की लपटें दिखने लगती हैं. इसके बैकग्राउंड में ‘रांझणा’ का टाइटल ट्रैक म्यूजिक बजती है. धनुष की आवाज में एक डायलॉग है, “तेरी हाथ की मेहंदी मेरी चोट के रूप में उभरकर आती है. तेरी माथे की बिंदी मेरे हाथों की लकीरें खा जाती हैं. अपनी मांग की सिंदूर से क्या मेरी सास, धड़कनों को टोकोगे. पिछली बार तो कुंदन था, मान गया. पर इस बार शंकर को कैसे रोकेगे.”

https://www.instagram.com/reel/Ctv3VWKK2tC/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

‘तेरे इश्क में’ अगले साल रिलीज होगी. आनंद एल राय ने अनाउंसमेंट टीजर को शेयर करते हुए लिखा, “कुछ कहानियां किसी पुराने दोस्त जैसी मिल जाती हैं! जो हाथ नहीं मिलाती, सीधे आके गले लग जाती है… 10 पहले एक ऐसी ही कहानी मिली थी हमें… कुंदन की कहानी. दोस्त था मेरा, पर जी ना सका… उसका मूड नहीं था जीने का! अब 10 साल बाद फिर एक किस्सा है, कुंदन और ये लड़का एक ही हैं, बस इसका मूड दुनिया फूंक देने का है! सिर्फ आपके लिए… तेरे इश्क मैं”

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending