Zindademocracy

तेंदुए की दस्तक से लोग भयभीत, प्रशासनिक अमला ने ली लोगो से जानकारी तेंदुए की दस्तक से लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। इसी दौरान तेंदुए ने एक बकरी के बच्चे को दबोच लिया

काशीपुर | काशीपुर नगर क्षेत्र समेत ग्रामीण क्षेत्रों में तेंदुए की दस्तक से लोग भयभीत नजर आ रहे हैं। जिसको लेकर स्थानीय प्रशासन और वन विभाग की टीम क्षेत्र में जाकर तेंदुए की दस्तक को लेकर लोगों से जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

बता दें कि मामला शहर के बीच नौ गजा पीर मानपुर रोड का है जहां पर एक बकरी चरागा के घर के पास तेंदुआ की धमक देखी गई , तेंदुए की दस्तक से लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। इसी दौरान तेंदुए ने एक बकरी के बच्चे को दबोच लिया, जिसके स्वामी ने तुरंत बच्चे को छुड़ाने के लिए अपनी जान की परवाह किए बगैर बकरी के बच्चे को तेंदुए से लड़ते हुए उसे मुक्त करा लिया। बताया जा रहा है कि छीना झपटी में बकरी मालिक काफी घायल हो गया, जिसकी सूचना तुरंत वन विभाग को दी, वन विभाग ने वहां पर कामविंग कर तेंदुए को तलाशने का भरसक प्रयास किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

युसूफ अली तहसीलदार काशीपुर

वही कुछ दिन पूर्व चैती मंदिर रोड पर भी तेंदुए की चहल कदमी दिखने से लोग भयभीत हैं, इसी के चलते तहसील प्रशासन और वन विभाग की टीम ने क्षेत्र में भ्रमण कर तेंदुए को तलाशने का प्रयास किया लेकिन इस बार भी सफलता हाथ नहीं लगी। तहसीलदार युसूफ अली ने कहां है कि वन विभाग को निर्देशित कर दिया गया है जहां भी तेंदुए की दस्तक नजर आएगी वहां पिंजरे लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि लोग दहशत में ना आए जल्द ही तेंदुए को पिंजरे में कैद कर लिया जाएगा।

देवेंद्र सिंह, क्षेत्रीय वन अधिकारी काशीपुर

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Trending